Tuesday, November 21, 2006

aaj ki kahani, haaton ki zubaani.....

today "morning happened" around 9:35 a.m......pretty abnormal with respect to my life B4 this IIM thingy happend to me. ..by this freak mischievous caller, my cousin, the SPAMMER. call went as follows:

me:( in stupefied mood) : hi !!! good morning ( :O, i knew it was morning atlast), who's this?

cousin: abye good morning kya kar raha hai ?? utha jaa S***, dopahar hone aagaya hai !!!

me: (lost, abt 10 am being dopahar!!, still sleepy) booooooooooooooooooooollllll!!!

cousin: so raha hai kya???

me: (expecting a decent disconnection if i say yes) ha yar so raha hu , baad mein call kar. pls

cousin: (freak, *&&*!!~~^^) utha jaa oye.. kitna sota hai

me: (still wanting to sleep, n wade away a diaster of my life, the one and only Spammer) abye sone de na pleezzzzzzzzz

cousin: abye uth jaa, kuch poochna hai ???

me:(eminently wasted my sleep for this ****** valuable cousin) ab bol

cousin: kal raat jo myne msg kiya tha wo mila kya ??

me: ( huh :O) left wondering!!!!

cousin : kya hua phir se so gaya kya??

me: still trying to recollect which one of the spams is he talking abt ??

cousin: jaldi bol yar

me: ha yar mila (the most riskiest statement to be made)

cousin: kaisa tha ???

me: ( no clue abt the SMS still) achha tha ....

cousin: usmein kuch special tha, dekha kya ??

me: ( foot in the mouth) kismein??

cousin: kal rat jo SMS kiya usmein.

me: ha ha wohi kya shayari thi waah ..sale bahut achhi achhi shayari kar raha hai ?? kya baat hai ... ?? koi ladki wadki ka mamla hai kya ???

cousin: oye hota to tereko kyon bhejta ?? ( now u know, wot i end up with when i am sleepy)

me: to bol yar , sata mat yar pls...

cousin: to tere ko pata nahi kaunsi SMS ke barien mein bat kar rahahu ??

me: ( hafta accept , than prolonging unwanted n wasteful discussion, more importantly, missing my sleep) ha yar nahi pata... tu to roj itne SMS's bhejta hota hai, ki kaunsa kaise yaad rakhu??

cousin: good hai, IIM ke standards ka nahi hai tu ( SMS n IIM standards , wot corelation??? )

ME: abye theek se bol kya hua ??

cousin: kal myne ek SMS bheja tha ..... 5-7 secs brk

me: abye jaldi bol

Cousin: kyon yar itna kyon tadap raha hai

me : yar kyon mere peeche pada hua hai ?? bol de na ? koi puzle bheja tha kya ?

cousin: ha yar kuch waise hi samajhle.. dekh raha tha ki how wud u react??

Me: bol kya tha, aisa koi puzzle mujhye nahi mila

cousin: nahi yar kuch frienship pe msg tha.

me: ok.. to kya hua uska ??

cousin: itna gussa kyon hota hai ??

me: abye jaldi bol, class ka time ho raha hai ?? ( just to get away)

cousin: bina brush kare, no brkfast, itna ganda rehta hai kya IIM mein tu ??

ME(sale, yaha aake dekh, kuch hota nahi karne ke liye, but "NUTHING GOES OUT formula): ha yar time nahi milta...

cousin: aunty ko batau kya ?? (m 25 , he expects me to be scared of my mamma for not taking bath still ?? WTH?? )

Me: arey yar tu bata kaunsa SMS ke bareinm ein baat kar raha tha ??

Cousin: wohi yar bola na friendship ke barien mein.

Me: my dhonta hu.. kuch special hai kya ??

cousin: mujhye laga tu IIM mein padhta hai , tu dhoondh lega > but chal pata hai ki tu kabhi kuch kar nahi sakta!!! (:O) my hi bata deta hu...

Me: anxious to know wot words of wisdom is he goinna shower on me..

Cousin: abye us SMS mein dow spelling mistake thi

ME: ^^%%&$&*%*%*%*

Straight DC!!! DC-disconnect

so the good day @ IIM I Starts.....



FYI- this bugger sends atleast 20 junk, wierd, gay, unwanted SMS'es ( read Spams) daily.... i wonder if he sends so mani romantic msgs to his GF daily atleast they wud have a better relationship.. But shant aur sukuun ki life ka dushman hai, ye bandhu mera!!! paisa udana aata hai, apne pitaji ka jo hai
...... ...for sure ladkiyon ki line lagi hoti hai iske saamne, but wo cartoon, teeny weeny type, bimbos, money launderers, hote hai n nva had more than 4 mnths long relationship in his life.....

while i type this pain of my life, i get this latest update of his SMS on my phone

"ye raat itni tanha kyon hoti hai?? ..

kismat se apni sabko shikayat kyon hoti hai ??

ye kismat bhi ajeeb khel khelti hai ,

jisse hum paa nahi sakte ussi se mohabbat kyon hoti hai !!!""



ME : $*%**^&(^&&(^&(^(

No comments: